Gujarat Rojgar Setu Job Helpline Number

Gujarat Rojgar Setu Job Helpline Number | गुजरात रोजGAAR सेतु नौकरी हेल्पलाइन नंबर | युवाओ के लिए रोजगार कॉल सेंटर

हेल्लो ऐंड नमस्कार दोस्तों,

New Bharti News ब्लॉग में आप सबका एकबार फिर से बहोत बहोत स्वागत ह। हम हर दफा आपके लिए हर तरह की नई नयी जानकारी लेकर आते रहेते ह।

यह New Bharti News ब्लॉग आपके लिए हमेशा सरकारी योजनाये, सरकारी भर्तिया, प्राइवेट सेक्टर की भर्तिया, गुजरात सरकार या केंद्र सरकार की नयी नयी योजनाये और भर्तिया, स्प्रधात्मक परीक्षाओ की तैयारी के लिए उपयोगी मटीरियल्स इन सभी जरुरी अध्यन सामग्री आप तक पहुचाते रहेते ह।

गुजरात रोज़गार सेतु नौकरी के लिए जारी हेल्पलाइन नंबर, सूचना प्राप्त करने के लिए 63-57-390-390 रोज़गार सेतु कॉल सेंटर डायल करें। रोजगार, अध्ययन, सरकार द्वारा युवाओं के लिए योजनाएं।

गुजरात रोज़गार सेतु नौकरी हेल्पलाइन नंबर मुख्यमंत्री विजय रूपानी द्वारा जारी किया गया है। यह रोज़गार सेतु जॉब हेल्पलाइन नंबर।

गुजरात राज्य में युवाओं के लिए भारत का पहला समर्पित रोजगार उन्मुख कॉल सेंटर है। यह घोषणा  राष्ट्रीय युवा दिवस ’स्वामी विवेकानंद की जयंती की पूर्व संध्या पर की गई है।

Gujarat Rojgar Setu Job Helpline Number | गुजरात रोजगर सेतु नौकरी हेल्पलाइन नंबर:

:: Indian Navy Recruitment 2021  ::  NYKS Recruitment For Volunteer ::

गुजरात रोज़गार सेतु जॉब हेल्पलाइन नंबर की नई पहल की शुरूआत के साथ, युवाओं को नौकरी पाने में लाभ होगा। अब से, गुजरात में कोई भी युवा 63-57-390-390 डायल कर सकता है और रोजगार के अवसरों के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकता है।

इसमें अध्ययन उन्मुख, रोजगारोन्मुखी और युवा उन्मुख उपायों सहित राज्य के किसी भी जिले की सरकारी योजनाओं का लाभ शामिल है।

Gujarat Rojgar Setu Job Call Center Launch | रोज़गार सेतु रोजगार कॉल सेंटर लॉन्च:

सीएम विजय रूपानी ने खुद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रोजगार सेतु रोजगार कॉल सेंटर का उद्घाटन किया है। गुजरात सरकार। “हर हाथ को काम, हर खेत को पानी” के मंत्र के साथ आगे बढ़ रहा है। राज्य सरकार सभी को रोजगार देने के लिए प्रतिबद्ध है और सभी को सही नौकरी मिलती है और जीडीपी बढ़ती है।

गुजरात में ऑनलाइन जॉब फेयर:

गुजरात रोजगर सेतु कॉल सेंटर के शुभारंभ के साथ ही सरकार। ने 12 जनवरी 2021 से 25 जनवरी 2021 तक एक पखवाड़ा ऑनलाइन भर्ती मेला भी शुरू किया है।

ऑनलाइन जॉब फेयर रोजगार प्रशिक्षण और श्रम और रोजगार विभाग के निदेशालय की एक पहल है। सीएम विजय रूपाणी को उम्मीद है कि इस ऑनलाइन भर्ती मेले के माध्यम से लगभग 25,000 युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे।

आत्मनिर्भर भारत, गुजरात सरकार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान को साकार करने के लिए। ऐसे रोजगार मेलों का आयोजन कर रहा है और युवाओं को नौकरी देने वाला बना रहा है, नौकरी देने वाला नहीं।

गुजरात रोजगर सेतु कॉल सेंटर का महत्व:

गुजरात रोजगर सेतु परियोजना का महत्व यह है कि देश में पहली बार, उम्मीदवार रोज़गार सेतु कॉल सेंटर के माध्यम से सीधे जिला रोजगार कार्यालय के साथ बातचीत करेंगे।

राज्य का कोई भी अभ्यर्थी केवल 63-57-390-390 नंबर पर डायल करके जानकारी प्राप्त कर सकता है। यही नहीं, कॉल खत्म होने के बाद, रोजगार कार्यालय का विवरण भी उम्मीदवार को एसएमएस के माध्यम से भेजा जाएगा।

रोजगार प्रशिक्षण के निदेशक आलोक पांडे ने सीएम को नई योजनाओं पर एक विस्तृत प्रस्तुति दी।
सीएम रूपानी ने अप्रेंटिसशिप योजना की एक पुस्तिका का भी अनावरण किया।

हमने यह माहिती ET Governments.com से ली हे उसे पढने के लिए : यहाँ क्लिक करे

Sharing Is Caring:
WhatsApp ગ્રૂપમાં જોડાવો!